गन्ने का मिल कैलेंडर: गन्ने के किसानों के लिए एक महत्वपूर्ण टूल है, जिससे वे गन्ने की उपज और मिल की प्रोसेसिंग की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 

उपज की स्थिति: गन्ना मिल कैलेंडर के माध्यम से किसान अपनी उपज की स्थिति को संज्ञान में रख सकता है और अच्छे नतीजे प्राप्त कर सकता है। 

प्रोसेसिंग का समय: कैलेंडर से किसान यह जान सकता है कि गन्ना मिल में प्रोसेसिंग का समय कैसा है, जिससे उन्हें सही समय पर अपनी उपज देने में सहायता होती है। 

करेंसी रेट्स और भुगतान: कैलेंडर से किसान विभिन्न करेंसी रेट्स और भुगतान की जानकारी प्राप्त कर सकता है, जो उसके लिए आर्थिक निर्णय में मदद करता है। 

सीजनल तथा बाजारी जानकारी: कैलेंडर से सीजन के अनुसार उपज की जानकारी और बाजारी विवेचन मिलती है, जिससे किसान अच्छी मूल्य प्राप्त कर सकता है। 

उन्नति की दिशा: कैलेंडर के माध्यम से किसान अपनी उन्नति की दिशा में कदम बढ़ा सकता है और बेहतर उपज प्राप्त करने के लिए योजना बना सकता है। 

गन्ना मिल की स्थिति: किसान यह देख सकता है कि गन्ना मिल की क्या स्थिति है, जिससे वह उपज की अच्छी प्रोसेसिंग की सुनिश्चित कर सकता है। 

अनुग्रहीत तकनीकी समर्थन: कैलेंडर के माध्यम से किसान तकनीकी समर्थन की जानकारी प्राप्त कर सकता है, जो उसे अपनी कृषि उत्पादन को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है। 

बचत और उत्पन्नता में सुधार: कैलेंडर की सहायता से किसान बचत और उत्पन्नता में सुधार कर सकता है, जिससे उसकी आर्थिक स्थिति मजबूत होती है। 

किसानों की सामाजिक समृद्धि: गन्ना मिल कैलेंडर के माध्यम से किसानों को सामाजिक समृद्धि के लिए अधिक अवसर मिलते हैं,