UPSSSC PET Result Direct Download Link: Result के बाद 4700 पदों पर लेखपाल भर्ती जल्द

UPSSSC PET Result Direct Download Link :  उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSC) जल्द ही प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) के परिणाम की घोषणा करने वाला है। यूपीटेट के उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने परीक्षा परिणाम की जाँच कर सकते हैं। इस आर्टिकल के अंत में, परिणाम की जाँच के लिए सीधा लिंक उपलब्ध किया गया है।

आयोग ने पहले ही परीक्षा की संशोधित उत्तर कुंजी को 6 नवंबर को जारी कर दिया था, और इसके बाद प्राप्त आपत्तियों का विचार करके फाइनल उत्तर कुंजी भी जारी की गई है। अब इसी के आधार पर परिणाम जारी किया जाएगा। इस पीईटी परीक्षा में लगभग 20 लाख से अधिक उम्मीदवारों ने भाग लिया है, और इसके आधार पर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा समूह के पदों पर भर्ती की जाएगी।

UPSSSC PET Result Direct Download Link से कैसे करें चेक

  • Result जाँच करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • यहाँ पर अपनी व्यक्तिगत जानकारी दर्ज करके सबमिट करें।
  • अब Result आपके सामने प्रदर्शित होगा।
  • Result डाउनलोड करने के बाद, एक कॉपी अपने पास रखें।

इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से, Government of Uttar Pradesh द्वारा विभिन्न विभागों में ग्रुप सी स्तर पर हजारों पदों पर भर्ती की जा रही है। इसके बाद, भर्तियों के संबंध में विज्ञापन जारी किए जाएंगे और उम्मीदवारों को मुख्य परीक्षा और शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा।

UPSSSC PET Result Direct Download LinkClick

Result के बाद लेखपाल नई भर्ती विज्ञप्ति जल्द

राज्य में जल्द ही Uttar Pradesh राजस्व परिषद द्वारा राजस्व लेखपालों के लिए 4700 खाली पदों की भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाएगीराजस्व परिषद ने लेखपाल के 4700 रिक्त पदों पर भर्ती का प्रस्ताव आयोग को भेजा है, और इस परीक्षा के परिणाम के बाद नई भर्ती की विज्ञप्ति जारी की जाएगी। इस विज्ञप्ति के बाद, इच्छुक आवेदक ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट का सहारा ले सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *