UP Atal Awasiya Bharti 2024 :खुशखबरी! अटल विद्यालयों में शिक्षक भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, आवेदन शुरू

UP Atal Awasiya Bharti 2024 : उत्तर प्रदेश सरकार ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के सभी मंडलों में अटल आवासीय विद्यालयों में शिक्षकों सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती के अनुसार, आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन करना होगा। नीचे दी गई जानकारी से आप इस विशेष वैकेंसी के बारे में और ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

UP Atal Awasiya Bharti 2024 के तहत आवेदन करने का इच्छुक सभी अभ्यर्थी अब आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, और आवेदन करने के लिए आप नीचे दिए गए आधिकारिक वेबसाइट के लिंक का उपयोग कर सकते हैं। सभी संबंधित जानकारी आवेदन से संबंधित आधिकारिक नोटिफिकेशन में उपलब्ध हैं। आवेदन करने से पहले, सभी जानकारियां ध्यानपूर्वक पढ़ें और आवेदन प्रक्रिया को समझें।

UP Atal Awasiya Bharti 2024

उत्तर प्रदेश के सभी अटल आवासीय विद्यालयों में भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इस नोटिफिकेशन के अनुसार, उत्तर प्रदेश के सभी 18 मंडलों के सभी अटल आवासीय विद्यालयों में शिक्षकों की भर्ती की जाएगी। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, और इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथियां के अंदर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

अटल आवासीय विद्यालय भर्ती महत्वपूर्ण तिथियां

उत्तर प्रदेश के प्रत्येक मंडल में स्थित 18 अटल आवासीय विद्यालयों में, शैक्षणिक सत्र 2024-25 के लिए अध्यापक पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस भर्ती के लिए, जवाहर नवोदय विद्यालय/सैनिक स्कूल/केंद्रीय विद्यालय/माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यापक पद से सेवानिवृत्त होने वाले व्यक्तियों को आवेदन करने का अवसर है।

जिनकी आयु 65 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आवेदन करने की आखिरी तारीख 21 जनवरी 2024 की रात्रि तक है, और आवेदन को ऑनलाइन करने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट का सहारा ले सकते हैं।

आवेदन की प्रक्रिया

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के इच्छुक सभी आवेदक 21 जनवरी 2024 की रात्रि 12:00 बजे तक बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन का लिंक आधिकारिक वेबसाइट upbocw.in पर उपलब्ध किया गया है, जहां से आवेदक सीधे आवेदन कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *