Sarkari Naukari 2024 : नई नौकरी के साथ करें नए साल की शुरुआत! 82000 पदों पर निकली नई भर्तियां – नोटिफिकेशन जारी

Sarkari Naukari 2024  : आज के युवा का पहला पसंदीदा विकल्प सरकारी नौकरी होने के बावजूद, लोग सालों तक सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे रहते हैं। जब उन्हें सरकारी नौकरी मिलती है, तो यह उनके लिए एक बड़ी सौगात बन जाती है। वर्तमान में कई विभागों में 80000 से अधिक पदों पर बंपर भर्ती प्रक्रिया चल रही है, जिसमें आप भाग ले सकते हैं और नए साल में सरकारी नौकरी प्राप्त करने की आकांक्षा को पूरा कर सकते हैं। इस आलेख में, हम इस हफ्ते की टॉप जॉब्स की जानकारी प्रदान कर रहे हैं।

Table of Contents

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती (Up Police Constable Vacancy 2024)

पुलिस विभाग में नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं के लिए एक शानदार अवसर आया है, क्योंकि उत्तर प्रदेश पुलिस ने 60244 पदों पर कांस्टेबल की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। आवेदन प्रक्रिया 12वीं पास उम्मीदवारों के लिए शुरू हो गई है, और इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 जनवरी है।

DSSSB  Recruitment 2024

दिल्ली सरकार ने सहायक शिक्षकों के लिए बंपर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है, जिसमें कुल 1455 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों से ₹100 का आवेदन शुल्क लिया जाएगा, और वे 9 जनवरी से 7 फरवरी तक आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आयकर विभाग भर्ती 2024

आयकर विभाग ने इंस्पेक्टर टैक्स असिस्टेंट और मल्टी टास्किंग स्टाफ सहित अन्य पदों पर भर्तियों का आयोजन किया है, जिसमें मेरे खिलाड़ियों से आवेदन मांगे गए हैं। इस रिक्ति के लिए आवेदन करने का अधिकार केवल खेल प्रतिभा के आधार पर है, और इच्छुक उम्मीदवार 19 जनवरी तक इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Chhatisgarh Police Bharti 2024

छत्तीसगढ़ पुलिस में कांस्टेबल की बंपर भर्ती निकली हुई है, जो दसवीं पास के उम्मीदवारों के लिए एक शानदार मौका प्रदान करती है। छत्तीसगढ़ पुलिस ने 5967 पदों के लिए कांस्टेबल की रिक्तियों की घोषणा की है, और इसके लिए 1 जनवरी से 15 फरवरी तक आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ₹200 देना होगा। आयु सीमा के हिसाब से, 18 से 28 वर्ष के उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

UKSSSC Recruitment 2024

उत्तराखंड सरकार में विभिन्न विभागों में ग्रुप सी की भर्तियां निकल गई हैं, जिसमें एक्साइज कांस्टेबल, परिवहन कांस्टेबल, उपकारी निरीक्षक, हॉस्टल वार्डन समेत कई पदों पर वैकेंसी जारी की गई है। इस वैकेंसी के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास आवश्यक है और इच्छुक उम्मीदवार 31 दिसंबर तक इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *