ऋतुराज गायकवाड जल्द ही करेंगे इस खिलाड़ी के साथ शादी, धोनी के साथ फोटो हो रही है इंटरनेट पर वायरल।

ऋतुराज गायकवाड जल्द ही करेंगे इस खिलाड़ी के साथ शादी, धोनी के साथ फोटो हो रही है इंटरनेट पर वायरल।

ऋतुराज गायकवाड जल्द ही करेंगे इस खिलाड़ी के साथ शादी, धोनी के साथ फोटो हो रही है इंटरनेट पर वायरल।: चेन्नई सुपर किंग्स और भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड जल्दी शादी के बंधन में बनने वाले हैं। ऋतुराज गायकवाड के लिए आईपीएल 2023 बहुत ही शानदार रहा हैं। अपने बल्लेबाजी के प्रदर्शन से ऋतुराज गायकवाड ने सभी के दिलों पर राज किया हैं। इस सीजन में गायकवाड ने 4 शतक लगाए हैं। साथ ही चेन्नई के के जीत में ऋतुराज गायकवाड का भी बहुत बड़ा हाथ रहा है।

ऋतुराज गायकवाड को भारतीय टीम में बीयर स्टैंडबाई खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया था लेकिन अपने शादी के चलते वह इस से बाहर हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के जीत के बाद ऋतुराज गायकवाड का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें हुआ धोनी के साथ है और साथ ही उनके बगल में उत्कर्षा पवार है, जो होने वाली उनकी पत्नी है। ऋतुराज गायकवाड ने पहली बार सार्वजनिक तौर पर अपने होने वाली पत्नी के साथ फोटो शेयर की है। मीडिया के रिपोर्ट के अनुसार जून महीने के पहले ही हफ्ते में शादी के बंधन में बंध जाएंगे यह दोनों। 

ऋतुराज गायकवाड की होने वाली पत्नी भी एक पेशेवर क्रिकेटर है। गायकवाड की होने वाली पत्नी उत्कर्षा पवार जी महाराष्ट्र की ओर से घरेलू महिला टीम में शामिल है। उत्कर्षा बवाल एक दाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ से मध्यम तेज गेंदबाज भी हैं। 13 अक्टूबर 1998 में जन्मी उत्कर्षा पवार शुरू से ही खेल के प्रति बहुत सक्रिय थी। साल 2011 से ही इन्होंने क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था।

ऐसे में इन दोनों क्रिकेटर्स की जोड़ी ढेरों नाम कमाने वाली है। ऋतुराज गायकवाड ने अपनी पहचान आईपीएल साल 2021 से बनाई थी जहां उन्होंने 16 मैचों में कुल 635 रन बनाए थे इस साल यानी आईपीएल 2023 में भी उन्होंने 16 मैचों में खेलते हुए 590 रन बनाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *