गन्ने के खेत में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, पिटाई के साथ कान पकड़कर लगवाई उठक-बैठक: देखिए वीडियो!

गन्ने के खेत में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा

UP News: यूपी के बिजनौर जिले में हाल ही में एक प्रेमी जोड़ा पकड़ा गया है जिनके बीच में एक मारपीट का वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को तेजी से वायरल हो रहा है। प्रेमी-प्रेमिका के बीच हुई इस मारपीट में उनके आस-पास के लोगों ने रोक-टोक करते हुए वीडियो बनाया है जिसने लोगों को हैरान कर दिया है।. 

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में हाल ही में कुछ युवकों ने एक प्रेमी-प्रेमिका के साथ मारपीट की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी रफ्तार से वायरल हो रहा है। इस घटना का स्थान गांव के खेत में था, जहां प्रेमी प्रेमिका मिलने पहुंची थीं और वहां उन्हें कुछ युवकों ने पकड़ लिया।

उन युवकों ने गालीगलौज के साथ दोनों को गन्ने के क्षेत्र में ले जाकर पीटा। मारपीट के बाद, दोनों को काफी देर तक उठक बैठक में बैठाया गया, जहां उन्हें और भी दिक्कतें झेलनी पड़ीं। यह घटना स्थानीय लोगों में हैरानी और आंदोलन की भावना को बढ़ा रही है।

क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में हाल ही में कुछ युवकों ने एक प्रेमी-प्रेमिका को गन्ने से पीटा और उन्हें गालीगलौज की। इस घटना की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। दरअसल, यह प्रेमी-प्रेमिका आपस में रिश्तेदार हैं और एक साल से जानते हैं। इस समय के बाद, वे खेतों में मिलने के लिए गांव पहुंचे थे।

Read More: Onion For Hair Growth प्याज से बाल बढ़ाने का तरीका

कच्चा लहसुन खाने के नुकसान: सावधानी से समझें

मिलने के दौरान, उन्हें गांव के कुछ युवकों ने पकड़ लिया और फिर उन्हें काफी देर तक गन्ने से पीटा गया। इस घटना का वीडियो भी बनाया गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *