Sugarcane News किसानों के लिए खुशखबरी! सीएम योगी का ऐलान, जल्द बढ़ेंगा गन्ना का दाम – ध्यान दिलाने वाला टाइटल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मुरादाबाद के बिलारी पहुंचकर एक अहम कार्यक्रम में भाग लिया। इस अवसर पर, उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की 51 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया। इस महत्वपूर्ण क्षण पर, प्रदेश के 18 किसानों को भी सम्मानित किया गया।

CM Yogi AdityaNath: पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती को बीजेपी सरकार ने किसान दिवस के रूप में मनाया है। इस अवसर पर आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद पहुंचे। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की 51 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया,

इस मौके पर प्रदेश के 18 किसानों को भी सम्मानित किया गया। समारोह में भाषण करते हुए सीएम योगी ने कहा कि इस बार भी गन्ने का दाम बढ़ाया जाएगा।

ढकिया नरू गांव में आयोजित किसान सम्मान दिवस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह भारत की अर्थव्यवस्था के विषय में बहुत विशेषज्ञ थे। उन्होंने बताया कि प्रदेश में सभी चीनी मिलें सक्रिय हैं

गन्ने की खेती में हार्वेस्टिंग कैसे की जाती है

और 2.25 लाख करोड़ से अधिक की राशि तक अब तक गन्ना किसानों के खाते में जमा कर दी गई है। सभी किसानों को इसका लाभ हो रहा है, और इसके लिए कई योजनाएं शुरू की गई हैं। गन्ने के दामों में वृद्धि के लिए भी त्वरित कदम उठाए जाएंगे, इसके लिए अधिकारी सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं।

सीएम ने बताया कि जिन किसानों के पास निजी ट्यूबवेल हैं, उन्हें सरकार से मुफ्त बिजली प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल सांविधानिक पदों पर बैठे लोगों का अपमान कर रहे हैं और कांग्रेसी नेता ने उपराष्ट्रपति का मजाक उड़ाया, जिसका प्रतिष्ठान जनता उन्हें देगी।

यह स्वाभाविक रूप से संविधान और बाबा साहेब भीमराव का अपमान है। उन्होंने और कहा कि पहले की सरकारों के शासन में प्रदेश में लगातार दंगा होता था, लेकिन अब कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों से सख्ती से निपटा जाता है। लोग अब कह रहे हैं, ‘कर्फ्यू न दंगा, यूपी में सब चंगा’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *