Basti News : अठदमा देवर की ट्रैक्टर ट्राली से हुई मौत, भाभी और बच्चों को हुई चोट, दर्दभरा सच

रुधौली बस्ती (अनूप बरनवाल)। जिले के थाना क्षेत्र में स्थित रुधौली डुमरियागंज मार्ग पर, अठदमा सुगर मिल के दूसरे गेट के सामने हुए एक दुखद घटना में, एक युवक की बाइक चलते हुए अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली के चपेट में आने से ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उस घड़ी, बाइक पर सवार भाभी के साथ, उसके मासूम बच्चे भी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस को सूचना मिलते ही, वे घायलों को थाने वाहन से सीएचसी रुधौली ले जाए गए। पुलिस ने युवक के शव को पंचनामा कराया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सोनहा थाना क्षेत्र के खैरा निवासी, 25 वर्षीय आकाश पुत्र बालकिशन, अपनी भाभी रूपम पत्नी मंजीत के साथ और भतीजे-भतीजी, महिमा (5 वर्ष) और अंकुश (3 वर्ष), के साथ सिद्धार्थ नगर जनपद के खिरौहा से सोनहा थाना क्षेत्र के खैरा की ओर जा रहे थे।

Basti News : चूड़ा मिल के पिकअप से 74 हजार रुपये चोरी – चौंकाने वाली खबर

इस समय, वे रुधौली डुमरियागंज मार्ग पर स्थित अठदमा शुगर मिल की डिस्टिलरी के गेट के सामने पहुंचे थे कि सामने से आ रही एक अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली से मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। इस टक्कर में मोटरसाइकिल के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए, जिससे बाइक चालक आकाश की मौके पर ही मौत हो गई। रूपम का हाथ टूट गया और मासूम बच्चा अंकुश का सर भी बुरी तरह फट गया। पाँच वर्ष की महिमा भी गंभीर चोट में हैं।

सूचना पर मय फोर्स पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश चंद्र द्वारा, आननफानन में घायलों को थाने की गाड़ी से सीएचसी रुधौली पहुंचाये गए, जहाँ पर घायल रूपम और दोनों मासूम बच्चे को देखकर डॉक्टर ने उनकी हालत को गंभीर देखा और उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। मृतक आकाश अपने पांच भाइयों में तीसरे नंबर पर था। वहीं, सीएचसी पर पहुंचे परिजनों का हाल बहुत दुखद था, और उन्होंने रो-रो कर अपनी दुःखभरी कहानी साझा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *